एक साल का बैन झेल रहे डेविड वार्नर को मिली क्रिकेट खेलने की इजाजत

Thu 17-May-2018 12:07 pm
डेविड वार्नर के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने पर प्रतिबंध लगाया गया है लेकिन वह क्लब क्रिकेट खेल सकते हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनकी वापसी सितंबर में होगी।

गेंद से छेड़खानी मामले में एक साल का प्रतिबंध झेल रहे ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व उप-कप्तान डेविड वार्नर के लिए खुशी की खबर है। वार्नर को ऑस्ट्रेलिया में क्लब क्रिकेट खेलने की इजाजत मिल गई है। वह सिडनी के रेंडविक पीटरशाम के लिए क्लब क्रिकेट खेलेंगे।

वार्नर के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने पर प्रतिबंध लगाया गया है लेकिन वह क्लब क्रिकेट खेल सकते हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनकी वापसी सितंबर में होगी। क्लब के अध्यक्ष माइक व्हाइटनी ने कहा कि वार्नर सत्र के पहले चार में से कम से कम तीन मैच खेलेंगे।

उन्होंने कहा, ‘‘हमें खुशी है कि वह हमारे साथ खेलेंगे। वह दूसरे विश्व युद्ध के बाद ऑस्ट्रेलिया के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों में से एक है।"

गौरतलब है दक्षिण अफ्रीका खिलाफ खेले जा रहे केपटाउन टेस्ट में बॉल टैम्‍परिंग में शामिल रहे टीम के उप कप्तान डेविड वार्नर पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने एक साल का प्रतिबंध लगाया था। टीम के कप्तान स्टीवन स्मिथ को भी एक साल के लिए क्रिकेट खेलने पर प्रतिबंधित किया गया है।

केपटाउन टेस्ट में गेंद से छेड़खानी के आरोप में नौ महीने का प्रतिबंध झेल रहे ऑस्ट्रेलिया के कैमरन बेनक्रोफ्ट को भी वेस्ट ऑस्ट्रेलिया में क्लब क्रिकेट खेलने की अनुमति मिल गई है।

Related Post