आज दोपहर 12 बजे से एनएच-58 चार पहिया वाहनों के लिए पूरी तरह बंद

Mon 06-Aug-2018 11:42 am
गाजियाबाद - दिल्ली रोड पर नौ अगस्त तक नहीं चलेंगे चार पहिया वाहन

मेरठ/गाजियाबाद: सोमवार दोपहर 12 बजे से एनएच-58 को पूरी तरह से बंद करने की तैयारी है। इसके अलावा मेरठ में दिल्ली रोड पर भी ऑटो और चार पहिया वाहनों को बंद करने के आदेश जारी कर दिये गये हैं।

हाइवे बंद करने को लेकर मेरठ पुलिस ने मुजफ्फरनगर और गाजियाबाद पुलिस से संपर्क किया है। हाइवे पर 9 अगस्त तक वाहनों के प्रवेश पर रोक लागू रहेगी। नौ अगस्त को शिवरात्रि है। आठ अगस्त की रात्रि से मंदिरों में जलाभिषेक शुरू हो जाएगा।

झांकी वाली कांवड़ की संख्या भी हाइवे पर बढ़नी शुरू हो गई है। आज से कांवड़ियों की संख्या और अधिक बढ़ने का अनुमान है। पुलिस का कहना है कि किसी कांवड़िए के साथ कोई अनहोनी न हो और यातायात व्यवस्था बहतर रहे, इसी कारण दिल्ली- देहरादून हाइवे (एनएच-58) छह अगस्त की दोपहर 12 बजे से आम वाहनों के लिए बंद कर दिया जाएगा।

कांवड़ यात्रा को लेकर सोमवार से शहरी क्षेत्र में सभी प्रकार के भारी वाहनों जैसे ऑटो, टेंपो, जीप व कार का आवागमन पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगा।

आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई के वाहन जैसे तेल टैंकर, गैस सप्लाई के ट्रक व टैँकर, मेडिकल गैस व अन्य आवश्यक वस्तु की सप्लाई के लिए भी भारी वाहन शहर में नहीं आ जा सकेंगे। शहर में दुग्ध, ब्रेड व सब्जी आदि सामग्री के लिए हल्के चार पहिया सप्लाई वाहनों को स्टीकर पास जारी किये जा रहे हैं।

Related Post