दिल्ली-गुड़गांव में भारी बारिश से लगा कई किलोमीटर लम्बा जाम

Tue 28-Aug-2018 11:39 am
Images Courtesy: https://static.langimg.com/photo/65571255.cms
दिल्ली और गुरुग्राम बना तालाब, बारिश के बाद हाईवे पर लगा लंबा जाम कई स्कूल बंद

नई दिल्ली/गुरुग्राम: दिल्ली-एनसीआर में आज सुबह से हो रही बारिश ने कुछ ऐसा कहर ढाया है कि दिल्ली और गुरुग्राम की सड़कें तालाब बन गई।

गुरुग्राम में आज सुबह 3:30 बजे से ही बारिश हो रही है जिससे साइबर सिटी का हाल बेहाल हो गया है। कुछ घंटों की बारिश में दिल्ली-एनसीआर की सड़कों का जो हाल होता है वह प्रशासन की नाकामी को उजागर करता है।

साउथ दिल्ली में सोमवार रात आई भारी बारिश से कई जगह पानी भर गया है। उत्तम नगर, धौला कुआं और आरके पुरम में जलभराव से भारी ट्रैफिक जाम लगा है। इसके अलावा गुड़गांव के कई हिस्सों में भी जलभराव के चलते ट्रैफिक जाम लगा है।

गुरुग्राम में रात 03:30 बजे से झमाझम बारिश के चलते जगह-जगह जलभराव हो चुका है। खेड़की दौला से लेकर सिग्नेचर टावर तक हाईवे पर दोनों तरफ 3-3 कि.मी. लंबा जाम लग गया है। जलभराव के कारण डीपीएस स्कूल छुट्टी का ऐलान कर दिया है। वहीं अन्य स्कूलों ने अपना समय बदल दिया है।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक, मोती बाग फ्लाइओवर के नीचे दोनों तरफ जलभराव के कारण यातायात प्रभावित है। इसके अलावा मुंडका से राजधानी पार्क जाने वाले मार्ग और नांगलोई नजफगढ़ रोड पर सत्यभामा हॉस्पिटल के पास जलभराव की वजह से यातायात प्रभावित है।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक, राजौरी गार्डन से पंजाबी बाग वाले मार्ग पर जलभराव के चलते यातायात प्रभावित है।