पटियाला बेब्स -- सोनी टीवी पर नया शो

Sat 01-Dec-2018 1:05 pm
Images Courtesy: Sony TV officially page at Facebook.com
सोनी टीवी कौन बनेगा करोड़ पति का स्थान पर नया टीवी शो पटियाला बेब्स का पहला एपिसोड टीवी पर प्रसारित किया गया

नई दिल्ली: छोटे परदे के बसे चर्चित शो 'जोधा अकबर' में अपनी एक्टिंग से लाखों दिलों को जीतने वाली खूबसूरत अदाकारा परिधि शर्मा अब सोनी चैनल के शो पटियाला बेब्स से टेलीविजन पर वापसी कर रही हैं।

पटियाला बेब्स में परिधि के साथ 'झांसी की रानी' जैसे सीरियल में नजर आ चुकीं बाल कलाकार अशनूर कौर भी मुख्य भूमिका में हैं।

'पटियाला बेब्स' का पहला एपिसोड टीवी पर प्रसारित किया गया. इंडियन टेलीविजन इंडस्ट्री में वह जसविंदर कौर के नाम से भी जानी जाती हैं.

उससे पहले पटियाला बेब्स का प्रोमो लांच किया गया है। जिसमें एक बेटी अपनी मां को आज के जमाने की चीजें सिखाती हुई नजर आ रही है। पटियाला बेब्स में परिधि शर्मा अशनूर कौर की मां की भूमिका निभा रही हैं। खास बात यह है कि अशनूर कौर अभी 14 साल की हैं, लेकिन वह इस सीरियल में 17 साल की लड़की का किरदार निभा रही हैं।

प्रसारण
सोनी टीवी पर
सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे

गौरतलब है कि अशनूर कौर को टीवी इंडस्ट्री में बतौर बाल कलाकार 10 साल हो चुके हैं। उन्होंने अपनी 14 साल की उम्र में कई शानदार सीरियल किए हैं, हाल ही में वह अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित फिल्म मनमर्जियां में दिखाई दी थीं।

इस फिल्म में उन्होंने तापसी पन्नू की बहन का किरदार निभाया था। वहीं परिधि शर्मा करीब दो साल बाद छोटे परदे पर वापसी कर रही हैं।

Related Post