दयाबेन के बाद अब सोनू भिड़े ने छोड़ा तारक मेहता का उल्टा चश्मा

Mon 04-Feb-2019 1:54 pm
दिशा वकानी के बाद अब एक्ट्रेस निधि भानुशाली तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने की तयारी में...

मुंबई: टीवी के मशहूर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से फैंस के लिए एक बुरी खबर आ रही हैं। पहले ही शो में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकाणी शो छोड़ चुकी हैं और उनका रिप्लेसमेंट ढूँढा जा रहा है। वहीं अब खबर आ रही है कि सीरियल की एक और एक्ट्रेस निधि भानुशाली (सोनू भिड़े) ने भी शो छोड़ दिया है।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में भिड़े मास्टर और सोसाइटी के सेकारिटी की बेटी की सोनू का किरदार निभाने वाली निधि इस शो से बाहर हो गई हैं। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक निधि अपनी पढ़ाई के चलते शो को छोड़ रही हैं। निधि से पहले सीरियल में सोनू का किरदार झील मेहता निभाती थीं। झील ने इस सीरियल में करीब 6 तक काम किया था। किन्हीं वजहों के चलते उन्होंने भी इस सीरियल को अलविदा कह दिया था।

निधि फिलहाल मुंबई के मिथिबाई कॉलेज से अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी कर रही हैं। निधि पढ़ने में बहुत होशियार हैं, वह अक्सर सेट पर पढ़ाई करती हुई नजर आती हैं। निधि अब अपना सारा ध्यान अपनी पढ़ाई पर देना चाहती हैं।

इस खबर के बाद अब इस सीरियल के निर्माता निधि को रिलेक्सेशन देने के मूड में हैं। निर्माता चाहते हैं कि निधि शूटिंग के लिए कम वक्त देकर पढ़ाई पर अच्छी तरह फोकस कर करें। खबरों की माने तो निधि अपने फैसले पर अटल हैं।

मेकर्स कर रहे निधि के एक्जिट एपिसोड की प्लानिंग...
इसके बाद अब मेकर्स एक एक्जिट एपिसोड की तैयारी में हैं जिससे वह निधि के किरदार को शो से विदा कर सकें। बता दें कि सीरियल में निधि अपने किरदार को बखूबी निभाती हैं। उनकी मासूमियत दर्शकों को बहुत पसंद आती है।

ज्ञात हो कि इससे पहले टपू (भव्य गाँधी) ने 2017 में इस सीरियल को छोड़ दिया था और उसके बाद पिछले वर्ष जुलाई में डॉ. हाथी (कवी कुमार आज़ाद) का निधन हो गया था|

Related Post