तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन नहीं आएँगी वापिस

Tue 12-Mar-2019 5:39 pm
पति की मर्जी के खिलाफ नहीं जाएंगी दिशा वकानी, निधि भानुशाली ने भी छोड़ा तारक मेहता...

मुंबई: मशहूर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस दिशा वकानी ने 2017 में साल मैटरनिटी लीव लेकर शो से ब्रेक लिया था। ऐसा खबर थी कि वह अक्टूबर 2018 में इस शो पर वापसी करेंगी लेकिन वे अब तक शो पर नजर नहीं आई हैं।

बेटी की परवरिश पर ध्यान देना चाहती हैं

सूत्रों के अनुसार दिशा के शो पर वापस आने के फैसले से उनके पति खुश नहीं हैं। दिशा शो पर वापस आने के लिए तैयार हैं। वे फिर से काम शुरू करना चाहती हैं। यहां तक की उन्होंने अक्टूबर में अपना एंट्री प्रोमो भी शूट कर लिया है जिसमे वो मोबाइल पर बात करती हुई दिखाई दी थीं| लेकिन उनके पति उनकी वापसी से खुश नहीं हैं। वे चाहते हैं कि दिशा अपना कॅरिअर छोड़ कर बच्चे की परवरिश में ध्यान दें। इसकी वजह से अब शो के निर्माता आसित कुमार मोदी ने भी उनके वापस आने की उम्मीद छोड़ दी है और वो दूसरी कलाकार ढूंढ रहे हैं| अगर दिशा फिर से शो जॉइन करना चाहेंगी हैं तो मेकर्स को इससे कोई परेशानी नहीं होगी।

निधि भानुशाली (सोनू भिड़े) ने भी छोड़ा तारक मेहता

सोसाइटी के सेकारिटी भिड़े मास्टर की बेटी की सोनू का किरदार निभाने वाली निधि इस शो से बाहर हो गई हैं। सोमवार (12 मार्च) को निधि अंतिम एपिसोड था| निधि फिलहाल मुंबई के मिथिबाई कॉलेज से अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी कर रही हैं। निधि अब अपना सारा ध्यान अपनी पढ़ाई पर देना चाहती हैं।

कॉमेडी कैटेगरी में नंबर-1 है शो
खास बात यह है कि बीते 20 महीने से दिशा की गैरमौजूदगी से भी इस शो पर कोई फर्क नहीं पड़ा है। शो अभी भी कॉमेडी कैटेगरी में नंबर-1 पोजीशन पर है और दर्शकों में अपनी पॉपुलैरिटी बनाए हुए है।

Related Post