तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अब सोनू का किरदार निभाएंगी पलक सिधवानी

Sat 24-Aug-2019 1:48 pm
Images Courtesy: twitter
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू का रोल निभाने वाली निधि भानुशाली ने अपनी हायर स्टडीज के चलते शो छोड़ दिया था...

मुंबई: टीवी का मशहूर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में भिड़े की बेटी सोनू उर्फ़ सोनालिका भिड़े का किरदार निभाने वाली निधि भानुशाली भी पढ़ाई के चलते इस सीरियल को छोड़ चुकी हैं। लेकिन इस बीच दर्शकों के लिए एक अच्छी खबर आई है। रिपोर्ट के मुताबिक अब शो में सोनू के किरदार की तलाश पूरी हो गई है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू का रोल निभाने वाली निधि भानुशाली ने अपनी हायर स्टडीज के चलते शो छोड़ दिया था। तब से निर्माता नई 'सोनू' की तलाश में लगे थे। अब उन्हें इसके लिए एक परफैक्ट कलाकार मिल गया है।

शो में सोनू का किरदार अब पलक सिधवानी निभाएंगी। इससे पहले पलक कई शॉर्ट्स फिल्म और एड कर चुकी हैं। पलक रोनित रॉय और टिस्का चोपड़ा के लीड रोल वाली वेब सीरीज 'होस्टेज' में भी नजर आ चुकी हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक पलक ने आने एपिसोड की शूटिंग पूरी कर ली है, अब उन्हें जल्द ही शो में दिखाया जाएगा।

वहीं इन दिनों तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू की वापसी का प्लॉट दिखाया जा रहा है। आत्माराम भिड़े और माधवी भिड़े अपनी बेटी सोनू को वापस लाने के लिए रत्नागिरी जाने की तैयारी कर रहे हैं। दोनों सोनू को सरप्राइज देना चाहते हैं। वहीँ सोनू अपने आई-बाबा को सरप्राइज देने के लिए वापिस मुंबई आ गई और उसने टप्पू सेना को चिनौती दी है कि और उसके आई-बाबा को बिना बताये रत्नागिरी नहीं आने दे।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' 11 साल से सब टीवी पर प्रसारित हो रहा है और इस शो ने हर हफ्ते नई-नई कहानियों के जरिए दर्शकों के दिल में खूब जगह बनाई है। शो में कई उतार-चढ़ाव भी आए, लेकिन इन सबके बावजूद सीरियल लगातार सफलता की ऊंचाइयों को छूता रहा है। फिलहाल शो की लीड एक्ट्रेस दया बेन यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) भी शो से दूर हैं। फैन्स को तो दिशा की कमी काफी खल रही है, लेकिन इसके निर्माता दया बेन के कैरेक्टर को लाने में कोई जल्दबाजी नहीं दिखा रहे हैं।

Related Post