दिल्ली आ रही तेलंगाना एक्सप्रेस में लगी भीषण आग

Thu 29-Aug-2019 10:15 am
फरीदाबाद-पलवल के बीच आज सुबह 7:43 तेलंगाना एक्सप्रेस की बोगी में भीषण आग लग गई। रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स और दमकल विभाग की टीम मौके पर मौजूद है...

नई दिल्ली: हरियाणा में फरीदाबाद-पलवल के बीच गुरुवार सुबह तेलंगाना एक्सप्रेस की बोगी में भीषण आग लग गई। रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (आरपीएफ) और दमकल विभाग के कर्मचारी आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे हैं। उत्तर रेलवे के सीपीआरओ ने कहा कि गुरुवार सुबह 7।43 बजे तेलंगाना एक्सप्रेस के ब्रेक बाइंडिंग में आग लग गई। इस घटना में सभी यात्री सुरक्षित हैं।

12723 तेलंगाना एक्सप्रेस हैदराबाद से चलकर दिल्ली आ रही थी, इसी बीच ट्रैन के पैंट्री कार से धुआं निकलने लगा और देखते - देखते भीषण आग में बदल गया और B1 कोच को भी आग की चपेट में ले लिया। इस आग के कारण फरीदाबाद-पलवल रेल सेक्शन पर अप और डाउन दोनों तरफ रेल परिचालन पर असर पड़ा है। दमकल विभाग के कर्मचारी आग बुझाने में लगे हैं।

आग की इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। रेलवे के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि ट्रेन संख्या 12723 में सुबह लगभग 7:43 बजे असौती स्टेशन पर आग लगने की खबर आई, जिसके बाद दमकल की कई गाड़ियां घटनास्थल के लिए रवाना कर दी गईं।

अधिकारी ने कहा कि ट्रेन असौती स्टेशन से गुजर चुकी थी लेकिन इसे असौती और बल्लभगढ़ के बीच में रुकना पड़ा। भारी धुएं के कारण ट्रैक पर ट्रैक पर आवागमन भी रोक दिया गया है। अधिकारी ने कहा कि आग नौवें कोच के पहियों की ब्रेक बाइंडिंग में लग गई थी

Related Post