आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर खड़े ट्रक से टकराई बस; 7 की मौत

Sun 21-Apr-2019 10:15 am
दिल्ली से वाराणसी जा रही बस में करीब 40 यात्री सवार थे, जख्मी लोगों को सैफई के पीजीआई रेफर किया गया

आगरा: उत्तरप्रदेश में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर शनिवार देर रात ट्रक और बस की भिड़ंत हो गई। हादसे में चालक समेत 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि 30 जख्मी हैं। उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, गंभीर रूप से जख्मी यात्रियों को सैफई के पीजीआई रेफर किया गया।

पुलिस के मुताबिक, हादसा मैनपुरी जिले के करहल थानाक्षेत्र के पास हुआ। ट्रक में कुछ खराबी थी, इसलिए वह एक्सप्रेस-वे पर खड़ा था। तेज रफ्तार की वजह से बस का ड्राइवर नहीं समझ पाया कि ट्रक खड़ा है या चल रहा है।

हादसे का शिकार हुई बस दिल्ली से वाराणसी जा रही थी। इसमें करीब 40 यात्री सवार थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को अस्पताल पहुंचाया।

टक्कर इतनी भीषण थी कि बस के परखच्चे उड़ गए। चीख-पुकार मच गई। दुर्घटना होते ही स्थानीय लोग मौके पर जुट गए। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस प्रशासन के आलाधिकारी बचाव दल के साथ मौके पर पहुंच गए।

हादसे में मरने वाले एक युवक की शिनाख्त शशांक यादव निवासी रायबरेली के रूप में हुई है। वो मोदीनगर में प्रोफेसर के रूप में तैनात थे। सूचना मिलते ही वहां परिजन चल दिए हैं। अन्य छह शवों को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया गया है।