भारत को झटका, पृथ्वी शॉ पहले टेस्ट से बाहर

Fri 30-Nov-2018 11:02 am
Images Courtesy: bcci.tv
पृथ्वी शॉ को लगी टखने में चोट, एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 6 दिसंबर से शुरू होने वाले पहले टेस्ट से हुए बाहर

सिडनी: टेस्ट सीरीज के पहले मैच से युवा ओपनर पृथ्वी शॉ हुए बाहर। कैच लपकने के दौरान उन्हें टखने में चोट लगी थी। स्ट्रेचर पर उन्हें मैदान से बाहर ले जाना पड़ा।

सिडनी में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया XI के खिलाफ जारी अभ्यास मैच के दौरान उस वक्त भारत को बड़ा झटका लग गया, जब युवा ओपनर बल्लेबाज एक कैच लेने के दौरान चोटिल हो गए। पृथ्वी को यह चोट क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के ओपनर मैक्स ब्रायंट की एक बड़ी हिट को लपकने के दौरान लगी। वह सीरीज के पहले टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शुक्रवार को एक प्रेस विज्ञप्ति के जरिए इसकी जानकारी दी। बीसीसीआई ने कहा -- क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ सिडनी में जारी एक चार दिवसीय अभ्यास मैच में एक कैच पकड़ने के दौरान शॉ को टखने में चोट आई है।

बोर्ड ने कहा -- “शुक्रवार सुबह शॉ की चोट की रिपोर्ट जारी हुई हैं और ऐसे में वह एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 6 दिसंबर से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे। इस चोट से ठीक होने के लिए वह रिहेबिलिटेशन में जाएंगे।“

भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 6 दिसंबर से चार टेस्ट मैचों की सीरीज शुरू हो रही है और इसका पहला टेस्ट मैच एडिलेड में खेला जाएगा।

Related Post